Google Image

महाराष्ट्र की राजनीति ने फिर अंगड़ाई ली है। शिवसेना में ठाकरे परिवार के एक और सदस्य ने राजनीति में कदम रख दिया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने राजनीति में एंट्री की है। वो शिवसेना के टिकट पर पहली बार मुंबई की वर्ली सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। भतीजे आदित्य के राजनीति में आते ही चाचा राज ठाकरे ने भी बड़ा फैसला ले लिया है।






Google Image

वर्ली सीट से भरा पर्चा


ठाकरे परिवार के सदस्य आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की वर्ली सीट से अपना पर्चा भरा है। इस सीट से ठाकरे परिवार का कोई भी सदस्य चुनावी मैदान में नहीं उतरा। आदित्य ने पर्चा भरने से पहले रोड शो भी किया। उनके हलफनामे में उनकी संपत्ति का खुलासा भी हो गया। आदित्य के पास करीब 11 करोड़ रुपए की संपत्ति है और उनकी आय का स्रोत बिजनेस है।






Google Image

जानें राज ठाकरे ने लिया क्या फैसला


आदित्य ठाकरे के राजनीति में आते ही चाचा राज ठाकरे ने बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने अपनी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की दूसरी लिस्ट जारी की। इस सूची में कुल 45 उम्मीदवारों के नाम हैं। राज ने बड़ा फैसला लेते हुए वर्ली सीट से किसी भी प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया है। उन्होंने अपने भतीजे से मुकाबले के लिए किसी भी प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा।

दोस्तो आपको क्या लगता है राज ठाकरे का फैसला कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- zeenews.india.com)