जैसे ही महबूबा मुफ्ती ने की इमरान खान की तारीफ तो भड़क उठे लोग, बोले पाकिस्तान...







Google Image

जम्मू कश्मीर में पीडीपी की नेता और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी ओर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ करना है। महबूबा मुफ्ती को इमरान खान का एक काम इतना पसंद आ गया कि उन्होंने ट्विटर पर उनकी तारीफ कर दी। इससे लोग भड़क उठे और उनको ट्रोल करने लग गए।






Google Image

जानें किस बात पर महबूबा ने की इमरान खान की तारीफ


पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने हाल ही में ट्विटर पर एक संदेश दिया था। इस संदेश में उन्होंने बताया था कि करतारपुर साहिब जाने वाले लोगों को पाकिस्तान पासपोर्ट में छूट देगा। इमरान ने जानकारी दी ती कि करतारपुर के लिए भारतीय श्रद्धालुओं के पास बस वैध आईडी प्रूफ होना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने बताया था कि यहां आने वाले भारतीयों को पहले से पंजीकरण भी नहीं करवाना होगा। इसी कदम पर महबूबा मुफ्ती ने लिखा था कि ये महान कदम है।






Google Image

जानें लोगों ने महबूबा मुफ्ती से क्या कहा


महबूबा मुफ्ती ने जैसे ही इमरान खान की तारीफ की तो लोग भड़क उठे और ट्विटर पर उनको ट्रोल करने लग गए। एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान के लिए ही बात करती रहना, आप एक काम करो वहीं चले जाओ तो आटा दाल का भाव पता लग जाएगा। वहीं अन्य यूजर लिखा कि अच्छे कार्यों की तारीफ होनी चाहिए लेकिन मोहतरमा भारत के अच्छे कामों की तारीफ क्यों नहीं करती हो।






Google Image







Google Image

दोस्तो आपको क्या लगता है महबूबा मुफ्ती को पाकिस्तान की तारीफ करनी चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करना न भूलें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- news18.com, twitter.com)

No comments