रात होते ही नशे में डूब जाते हैं बॉलीवुड से ये दिग्गज सितारे












दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारो के नाम बताने जा रहे हैं जो अंधेरा होते ही नशे में डूब जाते हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स है जिनका बिना शराब के काम नहीं चलता है। जी हां हो सकता है कि आपको हमारी बातों पर यकीन ना हो लेकिन ये सच हैं। इस ​लिस्ट में ऐसे ऐसे कलाकारों के नाम है जिनको जानने के बाद आपको खुद भी हैरानी होगी। तो आइए जानते हैं उनके नाम-






शाहरूख खान
शाहरूख खान पीने के मामले में सबके गुरू है। वो परदे पर जितने शरीफ दिखते हैं वो असल जिंदगी में वैसे हैं नही। शाहरूख खान को वानखेड़े स्टेडियम में उनके द्वारा की गई बदसलूकी इसका उदाहरण है। वो रात की पार्टी में आपने आप को पीने से रोक नहीं पाते हैं।






सलमान खान
सलमान खान पीने के बाद कैसे लगते है ये तो आप उनकी इस तस्वीर में देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। शाहरूख के साथ उनकी लड़ाई भी नशे में धुत्त होना था।






संजय दत्त
बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त को तो नशे की बहुत बुरी लत थी इस बात का खुलासा उनकी बायोपिक फिल्म संजू में हुआ था। हालांकि अब संजय दत्त ने अपनी इस आदत पर काफी हद तक कंट्रोल पा लिया है। उनको नशे की इतनी बुरी लत थी कि वो एक मिनट भी नशे के बिना नहीं र हसकते थे।






पूजा भट्ट
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा भट्ट भी नशे की लत का शिकार हो चुकी है। हालांकि करीब 3 साल होने को आए है उन्होंने अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा लिया है। वरना वो भी 24 घंटे शराब के नशे में डूबी रहती थी।




करीना कपूर


हालांकि इसके अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारें हैं जो नशे के आदि है। जिसमें अभिनेत्रियां भी शामिल है। जिसमें करीना कपूर आती है। करीना कपूर खान भी अपने को पार्टीज में पीने से रोक नहीं पाती है।






विद्या बालन को भी पीने की आदत है। वो अक्सर पार्टी में पीते हुए देखा गया है।

बॉलीवुड के ऐसे सितारो के नाम बताने जा रहे हैं जो अंधेरा होते ही नशे में डूब जाते हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स है जिनका बिना शराब के काम नहीं चलता है। इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरूख खान, विद्या बालन, करीना कपूर और संजय दत्त जैसे नाम शामिल है।रात होते ही नशे में डूब जाते हैं बॉलीवुड से ये दिग्गज सितारे

संदर्भ पढ़ें



पढ़ें पूरी कहानी UC News पर







No comments