इस कॉमेडियन ने इलेक्शन को लेकर किया ट्वीट, बोले- कनाडा में भी हमारे मोदीजी हीआएंगे...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे (Election Results) आने शुरू हो गए हैं, और बीजेपी दोनों ही राज्यों में बढ़त बनाए हुए है. सोशल मीडिया पर चुनाव को लेकर जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी अपने तरीके से चुनाव को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ईवीएम (EVM) को लेकर ट्वीट किया है और उनका ट्वीट (Tweet) खूब वायरल भी हो रहा है. कुणाल कामरा ने ईवीएम को लेकर तंज कसा है और कनाडा के प्रधानमंत्री को लेकर यह बात कही है.




स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने ट्वीट पर लिखा हैः 'भाई जस्टिन ट्रूडो ज्यादा सेलिब्रेट मत करो अपनी विक्ट्री...जो दिन बैलट पेपर की जगह EVM पे होगा इलेक्शन तब कनाडा में भी हमारे मोदी ही आएंगे...' इस तरह कुणाल कामरा ने EVM को लेकर निशाना साधा है. कुणाल कामरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और वे समसामयिक विषयों पर तीखे तंज भी कसते हैं. कुणाल कामरा के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, और उनके ट्वीट्स पर तीखे तंज भी कसे जाते हैं. लेकिन कुणाल कामरा लगातार ट्वीट करते हैं, और ट्रोलर्स को भी जवाब देते हैं.

No comments