एकता कपूर के जीवन से हो सकती है प्रभावित दिशा पाटनी की केटीना? फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी नई फिल्म केटीना की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में दिशा एक अंधविश्वासी पंजाबी लड़की के रोल में नजर आएंगी जो ज्योतिषी के कहने पर अपना नाम टीना से बदलकर केटीना कर देती हैं.

[caption id="attachment_173" align="aligncenter" width="715"]एकता कपूर के जीवन से हो सकती है प्रभावित दिशा पाटनी की केटीना? फर्स्ट लुक जारी Third Party Image Source[/caption]

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी नई फिल्म केटीना की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में दिशा एक अंधविश्वासी पंजाबी लड़की के रोल में नजर आएंगी जो ज्योतिषी के कहने पर अपना नाम टीना से बदलकर केटीना कर देती हैं. इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. उन्होंने फिल्म से दिशा का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फोटो में दिशा नमस्कार करती दिख रही हैं और उन्होंने उंगलियों में ढेर सारी अंगूठियां पहन रखी हैं.

पोस्ट के कैप्शन में एकता कपूर ने लिखा, ''केटीना का सबको जय माता दी (वह टीना हुआ करती थी अब केटीना हो गई है क्योंकि K उस पर सूट करता है. ऐसा उसके ज्योतिष ने कहा है.) लेकिन यार इतने सारी अंगूठियां कौन पहनता है?'' एकता ने इस पोस्ट के माध्यम से यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. दिशा का लुक एकता कपूर की रियल लाइफ से काफी प्रभावित बताया जा रहा है. आशिमा छिब्बर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं. ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने इस फिल्म को लिखा है.




 

बता दें कि दिशा पाटनी पिछली बार फिल्म भारत में नजर आई थी. इसमें वह सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी. फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ सॉन्ग स्लो मोशन पर जबरदस्त डांस किया था जो काफी चर्चा में रहा. फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें समलान और दिशा के अलावा कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही जैसे स्टार्स ने काम किया था.

दिशा ने हाल ही में फिल्म मलंग की शूटिंग पूरी की है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. इसमें उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं.

No comments